उत्तराखंडदेहरादून

जिलाधिकारी सोनिका ने देर रात सड़कों का किया निरीक्षण, PWD अफसरों को लगाई फटकार

जिलाधिकारी ने राजपुर रोड, राजपुर रोड से क्रॉस मॉल रोड, ईसी रोड से होते हुए सहस्त्रधारा क्रॉसिंग पर निरीक्षण कर रही हैं।

बड़ी ख़बर : देर रात सड़क पर उतरीं जिलाधिकारी सोनिका , PWD अफसरों को लगाई फटकार

जिलाधिकारी सोनिका ने देर रात सड़कों का किया निरीक्षण, PWD अफसरों को लगाई फटकार

Big News : सड़क पर उतरीं DM सोनिका, PWD अफसरों को लगाई फटकार

देहरादून : जिलाधिकारी सोनिका ने देर रात शहर की सड़कों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने राजपुर रोड, राजपुर रोड से क्रॉस मॉल रोड, ईसी रोड से होते हुए सहस्त्रधारा क्रॉसिंग पर निरीक्षण कर रही हैं। जो कि अभी आईटी पार्क होते हुए कैनाल रोड से राजपुर रोड तक निरीक्षण करेंगी।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने लोनिवि प्रांतीय खंड/ निर्माण खंड, स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को निर्देशित किया कि सड़कों के गड्डे भरान के कार्यों मैं किसी प्रकार की लापरवाही ना हो। उन्होंने ड्रेनेज सिस्टम के कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने निर्देशित किया कि सड़कों पर जलभराव ना हो इसके लिए उचित व्यवस्थाएं की जाए तथा सड़कों पर गड्ढे ना रहे जहां पर गड्ढे हैं वहां पर गड्डे भरकर पैच वर्क कर लिया जाए ताकि आमजन को परेशानी ना हो तथा किसी प्रकार की दुर्घटना घटित ना हो। इसका विशेष ख्याल रखा जाए।

निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड एवं प्रांतीय खंड के अधिकारी सहित स्मार्ट सिटी के अधिकारी मौजूद रहे। जिला अधिकारी का निरीक्षण अभी गतिमान है जो कि देर रात तक चलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button