देहरादून

देहरादून: यहां प्रेमिका के घर मे लटका मिला हेड कॉन्स्टेबल नरेश का शव, पहले से था शादी शुदा

देहरादून :- देहरादून से एक हेड कॉन्स्टेबल की अपनी प्रेमिका के घर मे आत्महत्या की खबर सामने आ रही है मृतक हेड कॉन्स्टेबल नरेश चंद साइबर थाने में तैनात बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, देहरादून प्रेम नगर के रहने वाले नरेश चंद वर्तमान में पुलिस साइबर थाना देहरादून में मुख्य आरक्षी पद पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि नरेश चंद का काफी लंबे अंतराल से देहरादून निवासी रुड़की सीपीयू में तैनात महिला आरक्षी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। नरेश चंद की प्रेमिका के परिजनों ने कुछ दिनों पहले उसकी सगाई कहीं और तय कर दी थी। जिसे लेकर नरेश चंद काफी परेशान चल रहा था और अपनी प्रेमिका पर शादी नहीं करने का दबाव भी लगातार बना रहा था।

बताया जा रहा है कि शनिवार को नरेश चंद थाने में सूचित किये बिना लापता हो गया। उसने अपना मोबाइल भी बन्द कर लिया। इसके बाद साइबर थाने के अधिकारियों ने उसके परिजनों से जानकारी ली, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद पुलिस ने नरेश की कॉल डिटेल और लोकेशन निकाली गई तो उसकी लोकेशन रुड़की के बीएसएम तिराहे पर मिली। जबकि सीडीआर में महिला सिपाही से लंबी बातचीत भी मिली। पुलिस अधिकारियों ने रुड़की पहुंचकर महिला सिपाही से जानकारी ली तो प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया। इसके बाद महिला सिपाही भी आनन-फानन में रुड़की तहसील स्थित सीपीयू के कार्यालय पर पहुंची।

बताया जा रहा है कि लोकेशन के आधार पर गंगनहर कोतवाली पुलिस रविवार की शाम को महिला सिपाही को साथ लेकर उसके BSM कॉलेज के तिराहे पर स्थित घर पर पहुंची और महिला सिपाही के कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो वह अंदर से बंद मिला। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर हेड कॉन्स्टेबल नरेश चंद का शव कमरे की छत पर पंखे की कुंडी से लटका हुआ मिला ।

हेड कॉन्स्टेबल का शव कमरे में लटका हुआ मिलने की सूचना मिलते ही एसपी देहात एस. के सिंह और सीओ पल्लवी त्यागी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक नरेश चंद की प्रेमिका ने बताया कि उसके कमरे की 1 चाबी नरेश चंद के पास भी थी। पुलिस ने हेड कॉन्स्टेबल की आत्महत्या के मामले की जानकारी नरेश के परिजनों को दी। मृतक नरेश चंद की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button