देहरादून

देहरादून(हैवानियत) : यहां कक्षा 4 में पढ़ने वाले मासूम बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने और जान से मारने की धमकी देने वाला स्कूल वैन का चालक हुआ गिरफ्तार

देहरादून : मामला हैरान कर देने वाला है देहरादून के EC रोड पर स्थित एक स्कूल के मासूम नाबालिग छात्र के साथ स्कूल वैन में अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी अजय सिंह ने स्कूल व परिजनों को हिदायत देते हुई कहा कि “आज के समय मे बहुत जरूरी हो गया है कि माता पिता अपने बच्चों को बेड टच और गुड टच के बारे में जरूर बताएं और उन्हें यह भी बताए कि यदि कोई भी व्यक्ति चाहे व बाहर का हो या फिर परिवार का ही सदस्य अगर उनके साथ गलत हरकत करता है तो उन्हें अपने माता-पिता को इस बारे में बिना डरे निसंकोच बताना चाहिए”।

डालनवाला कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि 4 अक्टूबर को पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका बेटा EC रोड स्थित स्कूल में कक्षा 4 में पढ़ता है। पिछले कुछ समय से वह काफी डरा-सहमा रहता था और स्कूल जाने से मना करता था। ऐसे में जब उससे पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि स्कूल वैन का चालक उसके साथ वैन में अश्लील और गन्दी हरकतें करता है और किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता है। परिजनों ने वैन में जाने वाले अन्य स्कूली बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने भी वैन चालक के गलत हरकत करने की शिकायत की। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली डालनवाला में वैन चालक मोहम्मद सहवाज के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कराया। ।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि आरोपी मोहम्मद सहवाज निवासी ब्राह्मणवाला माजरा को कर्जन रोड से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मूल रूप से जनपद बिजनौर का रहने वाला है और पिछले तीन साल से वैन से स्कूली बच्चों को लाने और ले जाने का काम कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button